देवास, मध्यप्रदेश बैंक नोट प्रेस में बम्पर भर्तियां, 2023 

Bank Note Press SPMCIL Recruitment 2023



Dewas Bank Note Press Recruitment 2023: देवास, मध्यप्रदेश बैंक नोट प्रेस ने 111 सुपरवाइज़र, हुनीऑर ऑफिस असिस्टेंट, असिस्टेंट और जूनियर टेक्नीशियन  पदों पर सीधी भर्ती के लिए रोजगार समाचार अलर्ट (Sarkari Job Alert) जारी किया है।

इस सरकारी जॉब वैकेंसी के इच्छुक सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की SPMCIL Job Vacancy 2023 के लिए Online Apply करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ (Official Notification) पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।



Bank Note Press Job

देवास, मध्यप्रदेश बैंक नोट प्रेस में बम्पर भर्तियां, Bank Note Press SPMCIL Recruitment 2023

Check Details Below For Latest Recruitment In Bank Note Press Dewas

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

ग्रेजुएशन डिग्री, इंजीनियरिंग डिग्री, डिप्लोमा, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।


पदों का नाम (Name of Posts)

कुल वैकेंसी - 111 पद


सुपरवाइजर

जूनियर ऑफिस असिस्टेंट

जूनियर तकनीशियन

देवास, मध्यप्रदेश बैंक नोट प्रेस में बम्पर भर्तियां, Bank Note Press SPMCIL Recruitment 2023

महत्वपूर्ण  तिथियाँ (Imp. Dates)

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 24-07-2023

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 21-08-2023

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया SPMCIL Age Limit में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।


सिलेक्शन (Selection Process)

इस सरकारी नौकरी में Online Test/ Skill Test में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, SPMCIL Selection Process की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official PDF Notification जरूर चेक करें।


सैलरी (Salary Details)

वेतनमान 27,600 –95,910/- प्रतिमाह रहेगा, कृपया SPMCIL Salary संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी जॉब का Official Notification जरूर चेक करें 


आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए SPMCIL Apply Online लिंक पर क्लिक करें, कृपया इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले इस सीधी भर्ती का ऑफीशियल SPMCIL Notification जरूर चेक करें।


आवेदन फीस (Application Fees)

Gen/OBC/EWS: 600/- & SC/ST/PWD: 200/- अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।

Apply Online Click Here

Download Notifications Click Here

नोट - SPMCIL Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप इस सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन देख सकते है, कृपया इस रोजगार समाचार की जानकारी अपने दोस्तों को शेयर करें एवं सरकारी जॉब पाने में उनकी हेल्प करें। अन्य सरकारी नौकरी के फ्री जॉब अलर्ट हिंदी में प्राप्त करने के लिए https://www.exampepar.com/  पर प्रतिदिन विजिट करें।